उत्तर प्रदेश (यूपी) पुलिस का "तांदव"

    उत्तर प्रदेश (यूपी) पुलिस ने पिछले  दिनों से शहरी केंद्र में, अमेज़ॅन इंटरनेट श्रृंखला "तांडव" के निर्माताओं के बयानों को "आध्यात्मिक भावनाओं को नुकसान पहुंचाने" के एक अत्यधिक मामले में दर्ज किया, जो 17 जनवरी को शहर लखनऊ में उनके खिलाफ दायर किया गया था।.

चार सदस्यीय यूपी पुलिस टीम ने अपने लेखक गौरव सोलंकी और निर्माता हिमांशु मेहरा के अलावा, सैफ अली खान-दिम्पल कपाडिया स्टारर "तंदव" के निदेशक अली अब्बास जफर से पूछताछ की।.




उन्हें हर दिन बुलया जाता था जब यूपी पुलिस ने अली  अब्बास के घर के बाहर एक नोटिस चिपका दिया था, जब वे उसे वहां नोटिस करने में विफल रहे थे।.




पुलिस टीम, जिसे लंबे समय से पहले उत्तर प्रदेश वापस आने की भविष्यवाणी की जाती है,OTT प्लेटफॉर्म AMAZON के अधिकारियों से सवाल नहीं कर सकती क्योंकि वे घर से काम करते हैं, यूपी के पुलिस अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने एनडीटीवी को बताया।




आजकल सभी 3 पर सवाल उठाए गए हैं, और OTT AMAZON के एक वरिष्ठ कार्यस्थल को मुंबई राज्य के सर्वोच्च न्यायालय द्वारा 3 सप्ताह की पारगमन पूर्व जमानत दी गई है।.




पारगमन जमानत मांगी गई थी, ताकि वे पूर्व गिरफ्तारी जमानत के लिए "उपयुक्त अदालत से संपर्क करें", उनके पेशेवर व्यक्ति अनिकेट उज्जवाल निकम ने एनडीटीवी को बताया था।




"

गर्म राजनीति "तांदव" पर जारी है - पिछले सप्ताह के दिन छुट्टी दे दी गई - यहां तक कि जब निर्माताओं ने सहयोगी माफी मौखिक संचार जारी किया तो यह "कल्पना का काम" है और इसके बाद 2 दृश्यों में बदलाव के साथ "चिंताओं को दूर करने के लिए"।.




3 राज्यों में कम से कम 3 मामले दर्ज किए जाते हैं, साथ ही साथ यूपी, मध्य प्रदेश और भौगोलिक क्षेत्र में "आध्यात्मिक भावनाओं को आहत करना", "आध्यात्मिक दुश्मनी को बढ़ावा देना" और "पूजा के क्षेत्र को परिभाषित करना"।. सोशल मीडिया पर आलोचना के कारण मांग पर प्रतिबंध लगा दिया गया था।.







भौगोलिक क्षेत्र की सरकार ने कहा है कि वह इस मामले की जांच करेगी लेकिन "कानून के अनुसार" कार्य करेगी।.




"चूंकि यह ओटीटी फिल्म के सहयोगी हैं।, केंद्र सरकार को कानूनों में स्थानांतरण किया जाना चाहिए ताकि सामाजिक दोष रेखाएं न बनें।,"भौगोलिक क्षेत्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने पूर्वोक्त किया था जब यूपी पुलिस टीम शहरी केंद्र दिवस पर पहुंची थी जब यूपी के मुख्यमंत्री के प्रमुख सहयोगी और मीडिया सलाहकार ने ट्विटर पर गिरफ्तारी की चेतावनी दी थी।.




ट्वीट ने भौगोलिक क्षेत्र के मुख्यमंत्री उदधव लेखक मौखिक संचार "आशा है कि आप उनके बचाव में नहीं लौटेंगे"।.





जबकि भाजपा नेताओं ने ""तांदव(विनाश का नृत्य) तंदव पर पूर्वोक्त किया है" तब तक नहीं रुकेगा जब तक कि प्रतिवादी वर्ग निष्क्रिय नहीं हो जाता, उनके सहयोगियों और लोगों ने प्रतिक्रिया पर सवाल उठाया।.



केसी टायगी, जेडी (यू) के प्रमुख महासचिव (बीजेपी के सहयोगी)।

बिहार में), पूर्वोक्त राजनेता और अधिकारी किसी भी फिल्म की सामग्री तय नहीं कर सकते हैं, और पूर्वोक्त अमिताभ बच्चन और दर्जनों फिल्म अभिनेताओं को उनकी फिल्मों में स्क्रीन पर मुश्किल भगवान शिव पर देखा जाता है।.




टिप्पणियाँ।


यूपी में, समाजवाड़ी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी को महानगर के आसपास किसानों के विरोध से ध्यान हटाने की इच्छा जताई।.

8 comments: